Canapprove WHATSAPP
GET FREE CONSULTATION

केनाडा में बिजनेस एनालिस्ट के रूप में रोजगार के अवसर

केनाडा

केनाडा योग्य विदेशी कुशल श्रमिकों के लिए कई रोजगार के अवसर प्रदान कर रहा है जो अर्थव्यवस्था को बढ़ाने और देश में स्थायी रूप से बसने के इच्छुक हैं। केनाडा की आव्रजन नीति देश के गिरते कार्यबल की मांग को पूरा करती हैं। साथ-ही-साथ त्वरित आर्थिक आव्रजन रास्तों की पेशकश करते हुए कई महत्वाकांक्षी आप्रवासियों के सपनों को पूरा करने के लिए एक उत्कृष्ट सुविधा के रूप में कार्य करती है।

Pnp finder

 

केनाडा में बिजनेस एनालिस्ट का नौकरी वर्गीकरण

वेतन CA$ 73,000 से CA$ 87,000 वार्षिक तक के साथ, केनाडा में व्यावसायिक विश्लेषकों या  बिजनेस एनालिस्ट के लिए राष्ट्रीय व्यवसाय वर्गीकरण (NOC) के अनुसार नौकरी विवरण नीचे सूचीबद्ध है। 

NOC code Job description NOC
1122 Professional occupations in business management consulting A
2171 Information systems analysts and consultants A
4162 Economists and economic policy researchers and analysts A
4163 Business development officers and marketing researchers and consultants A

 

केनाडा में बिजनेस एनालिस्ट के लिए कौशल की आवश्यकता

हम सभी अपने संचार, नेतृत्व कौशल में परिचित और अच्छे हो सकते हैं। हालांकि, केनाडा में बिजनेस एनालिस्ट के लिए, केनाडा में सफल प्रवास के लिए कुछ विशेष कौशल समान रूप से महत्वपूर्ण हैं।

 

व्यावसायिक ज्ञान: चिंता में कंपनी के कई पहलुओं को समझना व्यापार विश्लेषकों के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। उन्हें कंपनी में विभिन्न विभागों के साथ अंतर करने और प्रभावी ढंग से बातचीत करने में सक्षम होना चाहिए। इसके अलावा, पूरे उद्योग के व्यापक संदर्भ में एक ही संगठन की समझ होने से डेटा बिंदुओं का सफलतापूर्वक विश्लेषण करने और भविष्य के लिए रणनीतिक योजना बनाने में मदद मिलेगी।

तकनीकी कौशल: केनाडा में व्यापार विश्लेषकों को एक व्यापक श्रेणी के तकनीकी कार्यक्रमों की आवश्यकता हो सकती है, जिनमें डायग्रामिंग, डेटा क्रंचिंग, वायरफ्रेमिंग, आवश्यकताओं के प्रबंधन और परिणामों की प्रस्तुति के लिए कार्यक्रम शामिल हैं। कंप्यूटर प्रोग्रामिंग, डेटा माइनिंग तकनीक, डेटाबेस प्रबंधन और सिस्टम इंजीनियरिंग में पर्याप्त ज्ञान भी आवश्यक है।

केनाडा में सर्वश्रेष्ठ आव्रजन कार्यक्रमों का निर्धारण करने के लिए इस मुफ्त ऑनलाइन पात्रता मूल्यांकन को लें।

केनाडा में कुशल श्रमिक आप्रवासन के लिए आवेदन कैसे करें?

व्यापार विश्लेषकों के पास केनाडा में अपने करियर को बेहतर बनाने का सुनहरा अवसर है। इसके अलावा, केनाडा में एक कुशल कर्मचारी के रूप में प्रवासन आपके और आपके परिवार के लिए और भी अधिक फायदेमंद है। आपका सबसे अच्छा विकल्प फेडरल स्किल्ड वर्कर प्रोग्राम के तहत आवेदन करना है। हालाँकि, कैनेडियन एक्सपीरियंस क्लास के तहत आवेदन करना भी खुला है बशर्ते आपने किसी भी केनाडाई संस्थान में स्नातक किया हो।

IRCC वेब पोर्टल पर अपनी एक्सप्रेस एंट्री प्रोफ़ाइल बनाकर अपनी आव्रजन प्रक्रिया शुरू करें। आपकी प्रोफ़ाइल को व्यापक रैंकिंग सिस्टम (CRS) नामक एक अद्वितीय प्रणाली के आधार पर स्कोरिंग और रैंकिंग के अधीन किया गया है।

CRS के तहत स्कोरिंग मुख्य मानव पूंजी कारकों जैसे आयु, शिक्षा योग्यता, कार्य अनुभव, अंग्रेजी या फ्रेंच में भाषा दक्षता पर आधारित है। केनाडा में नौकरी की पेशकश जैसे अन्य कारक, पति या पत्नी कौशल, आदि आपके सीआरएस स्कोर में जोड़ते हैं। उच्च स्कोरिंग उम्मीदवारों को केनाडा में स्थायी निवास के लिए आवेदन (ITA) करने का निमंत्रण मिल सकता है। IRCC द्वारा संचालित पाक्षिक एक्सप्रेस प्रवेश नामांकन ड्रा के बाद। ITA को सफलतापूर्वक प्राप्त करने पर, आपके पास कनाडा में स्थायी निवास के लिए फाइल करने के लिए 60 दिन का समय होगा।

केनाडा प्रोविंशियल नॉमिनी प्रोग्राम (PNP) एक्सप्रेस एंट्री सिस्टम का सबसे अच्छा विकल्प प्रदान करता है। अधिकांश केनाडा PNP में कम से कम एक स्ट्रीम / श्रेणी है जो संघीय एक्सप्रेस प्रवेश प्रोफ़ाइल से जुड़ी हुई है। व्यवसाय के विश्लेषकों को नामांकित करने की तरह विशिष्ट ड्रॉ काफी सामान्य हैं। सफलतापूर्वक एक प्रांतीय नामांकन प्राप्त करने पर, आपको समग्र सीआरएस अंक में अतिरिक्त 600 सीआरएस अंक मिलते हैं। यह कनाडा में आपके स्थायी निवास की प्रभावी रूप से गारंटी दे सकता है।

केनाडा उन कई प्रवासियों के लिए सबसे पसंदीदा जगह है जो अध्ययन या काम करने आते हैं और अंततः देश में स्थायी रूप से बस जाते हैं। उदार परिवार के पुनर्मिलन कार्यक्रम को कनाडा में सफल कुशल श्रमिक आप्रवास के लिए सहायक कारक होने का श्रेय भी दिया जा रहा है। यदि आप एक व्यवसाय विश्लेषक हैं और केनाडा में नौकरी के अवसर की तलाश कर रहे हैं, तो अपनी प्रक्रिया शुरू करने के लिए CanApprove चुनें।

 

अधिक जानकारी के लिए:

WhatsApp: http://bit.ly/can_20

संपर्क: + 91-422-4980255 (भारत) / + 971-42865134 (दुबई)

ईमेल: enquiry@canapprove.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may use these HTML tags and attributes:

<a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

Send Us An Enquiry

Enter your details below and we'll call you back when it suits you.




    [honeypot 953b1362b63bd3ecf68]





    Enquire Now Call Now