Canapprove WHATSAPP
GET FREE CONSULTATION

केनाडा में सॉफ्टवेयर इंजीनियरों के लिए अनुकूल रोजगार के संभावनाएं!

केनाडा

केनाडा में तेजी से भड़ रहे टेक उद्योग ने सॉफ्टवेयर इंजीनियरिंग जैसे क्षेत्रों में विदेशी प्रतिभा की आवश्यकता व्यक्त की है। तथ्य की बात के रूप में, केनाडा में सॉफ्टवेयर इंजीनियरों के लिए 20,000 से अधिक नौकरियों के उद्घाटन के साथ 2020 की शुरुआत हुई। अगले तीन वर्षों में लगभग 1 million नए विदेशी कुशल श्रमिकों को कनाडा में स्थायी निवासी दिया जाएगा।

केनाडा में एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर के रूप में प्रवास करने की आपकी संभावना का पता लगाने के लिए पढ़ते रहें।

Pnp finder

 

सॉफ्टवेयर इंजीनियरों के लिए NOC सूची कोड 2173 के तहत केनाडा में विभिन्न जॉब टाइटल 

आपके जैसे सॉफ्टवेयर इंजीनियर जो बेहतर करियर के अवसरों के लिए केनाडा की ओर अप्रवास करने को तैयार हैं, वे NOC सूची कोड 2173 के तहत निम्नलिखित नौकरी के शीर्षक ग्रहण कर सकते हैं:

  • एप्लीकेशन आर्किटेक्ट 
  • आर्टिफिशियल डिजाइनर 
  • क्लाउड एडमिनिस्ट्रेटर
  • क्लाउड आर्किटेक्ट 
  • क्लाउड इंजीनियर 
  • कंप्यूटर एप्लीकेशन इंजीनियर
  • दूरसंचार सॉफ्टवेयर विशेषज्ञ 
  • सिमुलेशन सॉफ्टवेयर डिजाइनर 
  • सॉफ्टवेयर डिजाइन सत्यापन इंजीनियर
  • सॉफ्टवेयर सिस्टम डिजाइनर 
  • सिस्टम आर्किटेक्ट
  • सॉफ्टवेयर टेस्टिंग इंजीनियर

वैकल्पिक रूप से, केनाडा में सॉफ्टवेयर इंजीनियर्स द्वारा आयोजित इन सभी नौकरी भूमिकाओं को अन्यथा NOC सूची कोड 7251 की एक विशिष्ट श्रेणी के तहत आवेदन करने के लिए पात्र हैं।

 

2020 में शीर्ष टेक नौकरियां

जबकि केनाडा में टेक श्रमिकों के लिए नौकरी की स्थिति बहुत अधिक है, कुशल श्रमिकों की कमी कई स्थानीय नियोक्ताओं के लिए चिंता का कारण है। आप केनाडा में टेक की नौकरी के अवसर की अपनी पसंद की खोज करके इस अवसर को पा सकते हैं।

 

सॉफ्टवेयर इंजीनियरों के लिए शीर्ष केनाडाई प्रांत

ब्रिटिश कोलंबिया और ओंटारियो जैसे केनाडाई प्रांत अपने आर्थिक आव्रजन कार्यक्रमों को आगे बढ़ाकर प्रौद्योगिकी क्षेत्र के श्रम बाजार में कमी से निपट रहे हैं।

जून 2020 तक ब्रिटिश कोलंबिया प्रांतीय नॉमिनी प्रोग्राम (BC PNP) के तहत टेक पायलट कार्यक्रम का विस्तार, और ओन्टारियो आप्रवासी नॉमिनी प्रोग्राम (OINP) द्वारा टेक अनुभव वाले उम्मीदवारों के लिए नामांकन विशेष रूप से केनाडा के इच्छुक प्रवासियों के लिए रोमांचक खबर है।

टोरंटो, मॉन्ट्रियल, वैंकूवर जैसे केनाडाई शहरों में बढ़ती टेक नौकरियों और केनाडा में विदेशी कुशल श्रमिकों का स्वागत करने का केंद्र है। केनाडाई प्रांत अल्बर्टा, ओंटारियो, मैनिटोबा, ब्रिटिश कोलंबिया अप्रवासी सॉफ्टवेयर पेशेवरों द्वारा सबसे पसंदीदा प्रांत हैं।

इस नि: शुल्क पात्रता निर्धारण को ले कर एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर के रूप में केनाडा प्रवास के अन्य विकल्पों का पता लगाएं।

 

 

केनाडा में सॉफ्टवेयर इंजीनियरों का औसत वेतन

2020 के लिए, औसत वार्षिक वेतन अनुमानित CA $ 81,750 है जबकि इस क्षेत्र में सबसे कम औसत वेतन CA $ 55,000 कमा सकते हैं। साथ ही, क्षेत्रवार औसत वार्षिक वेतन निम्नलिखित है:

  • ब्रिटिश कोलंबिया CA $ 103,950
  • अलबर्टा CA $ 100,000
  • क्यूबेक CA $ 98,750
  • ओंटारियो CA $ 90,000
  • नोवा स्कोटिया CA $ 58,000

 

एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर के रूप में केनाडा में आने के लिए कौशल

आमतौर पर, केनाडा में प्रवास करने के इच्छुक सॉफ्टवेयर इंजीनियर निम्नलिखित कौशल प्रदर्शित करने में सक्षम होना चाहिए:

तकनीकी कार्य कौशल: मोबाइल अनुप्रयोगों सहित कंप्यूटर आधारित प्रणालियों के डिजाइन, विकास और परीक्षण के लिए तकनीकी जानकारी का अनुसंधान, मूल्यांकन और संश्लेषण कर पाये।

नेतृत्व कौशल: सॉफ्टवेयर और एकीकृत सूचना प्रणाली, प्रक्रिया नियंत्रण सॉफ्टवेयर और अन्य एम्बेडेड सॉफ्टवेयर नियंत्रण प्रणालियों के विकास में सूचना प्रणाली पेशेवरों की लीड और समन्वय टीम।

शिक्षा योग्यता: आमतौर पर कंप्यूटर विज्ञान, कंप्यूटर सिस्टम इंजीनियरिंग, सॉफ्टवेयर इंजीनियरिंग या गणित या कंप्यूटर विज्ञान में कॉलेज कार्यक्रम पूरा करने के लिए स्नातक की डिग्री आमतौर पर आवश्यक होती है। संबंधित विषय में मास्टर या डॉक्टरेट की डिग्री की आवश्यकता हो सकती है।

 

कैसे एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर के रूप में केनाडा के लिए आप्रवासन?

एक्सप्रेस प्रवेश प्रणाली विदेशी कुशल श्रमिकों के लिए सबसे पसंदीदा आव्रजन मार्ग है। यह 2015 में लॉन्च होने के बाद से केनाडा के लिए आर्थिक आव्रजन का प्रमुख चालक है।

एक्सप्रेस एंट्री प्रणाली एक वीज़ा श्रेणी नहीं है, लेकिन इच्छुक पूर्व-कुशल श्रमिकों का एक ऑनलाइन डेटाबेस जो केनाडा में स्थायी निवास प्राप्त करना चाहता है। वर्तमान में, सिस्टम के तहत पंजीकृत उम्मीदवार तीन संघीय आव्रजन कार्यक्रमों और इससे जुड़े केनाडा प्रांतीय नामांकन कार्यक्रमों के लिए आवेदन करने के लिए पात्र हैं।

एक्सप्रेस एंट्री सिस्टम के तहत प्रोफाइल को व्यापक रैंकिंग सिस्टम (CRS) के अनुसार बनाया और रैंक किया जाता है जो अंग्रेजी या फ्रेंच में उम्र, शिक्षा, कार्य अनुभव, भाषा प्रवीणता जैसे मुख्य मानव पूंजी कारकों को ध्यान में रखता है। इसके अलावा, एक मान्य नौकरी की पेशकश, पति या पत्नी अनुकूलन क्षमता या एक प्रांतीय नामांकन जैसे अन्य कारक समग्र सीआरएस स्कोर में मूल्यवान अंक जोड़ सकते हैं।

IRCC द्वारा आयोजित पाक्षिक ड्रा केनाडा में स्थायी निवास के लिए आवेदन करने के लिए उच्च स्कोरिंग उम्मीदवारों को आमंत्रित करेगा।

 

हम आपकी किस प्रकार सहायता कर सकते हैं?

केनाडा का आव्रजन जटिल और भ्रामक हो सकता है। यह आवश्यक दस्तावेज की कमी के कारण बार-बार अस्वीकार भी हो सकता है। कनाडा में आप्रवासन की अपनी प्रक्रिया शुरू करने के लिए आपको CanApprove जैसे एक पंजीकृत ICCRC केनाडाई आव्रजन सलाहकार से मिलने की आवश्यकता है।

यहां क्लिक करके हमारे साथ अपनी निशुल्क नियुक्ति प्राप्त करें।

 

अधिक जानकारी के लिए:

WhatsApp: http://bit.ly/Can-SW

संपर्क:  + 91-422-4980255 (भारत) /  + 971-42865134 (दुबई)

ईमेल: enquiry@canapprove.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may use these HTML tags and attributes:

<a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>

Send Us An Enquiry

Enter your details below and we'll call you back when it suits you.




    [honeypot 953b1362b63bd3ecf68]





    Enquire Now Call Now